कौन सा चप्पल पहनना चाहिए? जिससे चलने में आसानी हो :

कौन सा चप्पल पहनना चाहिए? जिससे चलने में आसानी हो : आज के समय में ये सवाल सब के ,मन में होता ही है तो चले जानते है कौन सा चप्पल पहनना चाहिए जिससे चलते में मनुष्य को आसानी हो और उसे कोई भी तकलीफ न आए | आज हम इसी टॉपिक पर चर्चा करेगे |

तो हेल्लो साथियों तो कैसे आप लोग फिर से हम आपलोगों को अपने website पर स्वागत करते है तो चले आज जानते है कि कौन सा चप्पल पहनना चाहिए जिससे हमें कोई भी तकलीफ न झिलना पढ़े !

कौन सा चप्पल पहनना चाहिए? जिससे चलने में आसानी हो :

सबसे पहले हम चप्पल के बारे में जानते है – जैसे कि आपको पता होगा की आज के समय एक से एक ब्रांड का चप्पल aa रहा है जो कोई low price का है और कोई high price का आप जिस भी चप्पल को अफ्फोर्ट करते है ऊ ही पहनते है लकिन आज के टाइम ये किसी को पता नहीं की कौन सा चप्पल हमारे लिए लाभदायक है जिससे हमें कोई भी प्र्व्सनी नही होगी लकिन , ” आप जरुर से comment करे की आप कौन सा चप्पल पहनना पसंद करते है ”

हम अपने अनुसार आपको बताए तो सबसे अच्छा चप्पल मार्किट में हवाई चप्पल है आपको पता होगा की न तो उतना price होता है और मिडल क्लास के हो या हाई क्लास के सब कोई पहन सकता है | लकिन आज के लोग show off के पीछे भागते है ये देखो इस ब्रांड का चप्पल पहन कर चल रहा ये हमारे यूथ को ख़राब करता है जिस से इंसान पर बहुत इफ़ेक्ट पढ़ता है : मेरा एक ही बात कहना है कि चप्पल कोई सा हो पहनना तो पैर ही में है न तो फिर क्यों इतना मंघा ख़रीदे ये आदते अच्छी नही है हमारे देश के लोगो की जिससे गरीबी अमीरी दिखाई जाती है | कौन सा चप्पल पहनना चाहिए? जिससे चलने में आसानी हो :

कौन सा चप्पल पहनना चाहिए? जिससे चलने में आसानी हो :

ये कुछ चप्पल के ब्रांड के नाम :

पैरागोन, बाटा,स्पार्क

बाटा (BATA) : यह भारत में सबसे बड़ा फुटवियर रिटेलर और उद्योग का चैंपियन है. इसके 70 से अधिक देशों में 5,300 से अधिक स्टोर हैं और यह 18 देशों जूते बनाती है.

कौन सा चप्पल पहनना चाहिए? जिससे चलने में आसानी हो :

Important Link :

Whatsapp Group Click Here
Telegram Group Click Here
Website Link 1 Click Here
Website Link 2 Click Here
Youtube Channel Click Here

Leave a comment

error: Content is protected !!